बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी अपनी पत्नी माना शेट्टी के साथ शादी की 30वीं सालगिरह मना रहे हैं। सुनील शेट्टी ने माना शेट्टी को सोशल मीडिया पर बधाई दी है। इसके अलावा आथिया शेट्टी और अहान शेट्टी ने अपने परैंट्स को एनिवर्सरी पर विश किया है। एक्टर ने अपनी सालगिरह के मौके पर इंस्टाग्राम पर माना के साथ एक थ्रोब्रैक फोटो भी शेयर किया है, जिसपर फैंस कॉमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

माना के साथ शेयर किया खास तस्वीर

सुनील शेट्टी ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर अपनी और पत्नी माना शेट्टी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-तब भी सुंदरसुंदर अब भी सुंदर हमेशा के लिए हैप्पी हैप्पी 30वीं एनिवर्सरी वाइफ। फोटो में सुनील ब्लैक कोर्ट पहने नजर आ रहे हैं और उनकी पत्नी माना ने भी सिल्वर कोर्ट सुंदर लग रही हैं। फोटो देखकर लग रहा है कि ये तस्वीर किसी इवेंट के दौरान की हैं। 

बेटी आथिया संग सितारों ने किया विश

सुनील के पोस्ट पर फैंस के साथ ही साथ सितारों ने भी कॉमेंट कर उन्हें विश किया है। सुनील के पोस्ट पर उनकी बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इमोशल फेस आइकन और रेड हॉर्ड इमोजी के साथ परैंट्स को एनिवर्सरी विश किया है। इसके अलावा अर्चना पूरन सिंह, क्रिकेटर विपुल नारीगारा ने भी कॉमेंट कर सुनील शेट्टी और माना को बधाई दी है। 

साल 1991 हुई थी शादी 

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की शादी साल 1991 हुई थी और आज 25 दिसंबर को दोनों की शादी को अब 30 साल बीत गए हैं। सुनील ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही माना से शादी कर ली थी। दोनों की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। कहते हैं कि जब सुनील शेट्टी ने जब पहली बार माना को देखा तभी उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए। 

पेस्ट्री की दुकान पर हुई थी मुलाकात

कहते हैं कि सुनील ने माना कोनेपियन सी रोड पर स्थित एक पेस्ट्री की दुकान पर देखा था, जहां वो अक्सर अपने दोस्तों से मिलने जाया करते थे। सुनील माना से जान पहचान करना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने उनकी बहन से बात की। कुछ मुलाकातों के बाद सुनील शेट्टी को यह एहसास हुआ कि उन्हें माना को अपने दिल की बात बतानी चाहिए और इसीलिए उन्होंने अपने एक कॉमन दोस्त को पार्टी अरेंज करने को कहा। पार्टी के बाद सुनील माना को बाइक राइड पर लेकर गए जहां दोनों को अपने प्यार का एहसास हो गया।