छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में सोमवार सुबह एक पागल कुत्ते ने लोगों पर हमला कर दिया। 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कुत्ते का पीछा कर उसे पीट-पीटकर मार दिया। हमले में घायल ग्रामीणों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से कुछ लोगों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। 

तोकापाल ब्लाक के छापर भानपुरी में सोमवार सुबह कुछ बुजुर्ग धूप में बैठे हुए थे। इसी दौरान एक कुत्ता आया और 60 साल के बुजुर्ग माड़ा के ऊपर पीछे से हमला कर दिया। इसके बाद महिला सुबली (60) के पैर और हरिराम (60) के हाथ में काटकर भाग गया। इसके बाद घर में चाय पी रहे जगजीत को पैर में काटकर पास बैठी उसकी मां डोमनी पर हमला कर दिया। यह देखकर बेटे ने किसी तरह डंडे से कुत्ते को मारकर मां को बचाया। 

वहां से कुत्ता भागा तो उसने कुछ दूर खड़ी महिला हरबती को काट लिया। इनके अलावा गांव के अंदर ही बंधी गाय और एक बच्चे पर भी हमला कर दिया। कुत्ते के इस तरह काटने की जानकारी थोड़ी ही देर में गांव में फैल गई। इसके बाद लोग भड़क गए और घरों से डंडा व कुल्हाड़ी लेकर कुत्ते को तलाश करने निकल पड़े। कुछ देर तलाश करने के बाद जैसे ही कुत्ता फिर से दिखाई दिया ग्रामीणों ने उसे दौड़ा लिया और पीटकर मार डाला।

इसके बाद ग्रामीणों ने 108 पर एंबुलेंस को सूचना दी। कुछ लोगों को एंबुलेंस से लोहड़ीगुड़ा के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जबकि कुछ घायल अपने वाहन से मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। जहां उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। गांव वालों का कहना था कि, अचानक हुए इस घटना के बाद छोटे बच्चों की सुरक्षा को लेकर परिजनों की चिंता बढ़ गई है। उनका कहना है की अब छोटे बच्चों को इस तरह से नहीं छोड़ सकते हैं।