टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रही स्मृति ईरानी आज एक बहुत बड़ी पॉलिटिशियन हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया में सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से पहचान हासिल की थी। इस सीरियल में तुलसी के किरदार के चलते वह घर घर पहचानी जाने लगी थीं। हालांकि वह इस अभिनय की दुनिया से दूरी बना चुकी हैं। उसके बाद भी वह खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में स्मृति ने एक वीडियो साझा किया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। यह वीडियो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का एक छोटा सा क्लिप है। इस वीडियो को साझा करते हुए स्मृति ने कैप्शन में लिखा है- स्टोरी से यह सीख मिलती है कि जिन लोगों ने फेरे लिए हैं, उन्हें बादाम खाने चाहिए।

आपको बता दें कि इस वीडियो में जेठालाल और उसकी पत्नी दया के बीच बहस हो रही होती है। उस दौरान जेठा लाल अपनी पत्नी दया से पूछते हैं कि जब भगवान अक्ल बांट रहे थे, तब कहां थी तुम। इस पर दया कहती हैं कि आपके साथ फेरे ले रही थी। इसके बाद आगे एक और वीडियो साझा किया है, जिसमें दिखाया गया है कि दयाबेन जेठा लाल से सवाल कर रही थी कि एक किलो गेहूं में कितने दाने होते हैं। इसपर जेठालाल कहते हैं कि मुझे क्या पता, तभी दयाबेन उन्हें बादाम खिलाती हैं और इसके बाद फिर एक सवाल करती हैं, कि बताइये एक दर्जन में कितने केले होते हैं। जेठा लाल जवाब देते हुए कहते हैं कि 12, तो दया कहती हैं कि देखा बादाम का कमाल।