साउथ के एक्टर सिद्धार्थ ने अपने विवादित कमेंट के बाद अब बैडमिंटन की स्टार प्लेयर साइना नेहवाल से माफी मांग ली है। सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर एक लंबा लेटर शेयर कर साइना से माफी मांगी है। उन्होंने लेटर में यह भी कहा है कि साइना हमेशा उनके लिए चैंपियन रहेंगी।

अपने रूड जोक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं- सिद्धार्थ ने पोस्ट में लिखा, 'प्रिय साइना, कुछ दिनों पहले आपके एक ट्वीट के जवाब के रूप में अपने रूड जोक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं। मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं, लेकिन जब मैं आपका ट्वीट पढ़ता हूं तो मेरी निराशा या गुस्सा भी मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता। मैं जानता हूं कि मुझमें इससे कहीं अधिक कृपा है। जहां तक मजाक का सवाल है अगर किसी जोक को समझाने की जरूरत पड़े, तो वो हो सकता है अच्छा जोक न हो। मैं अपने उस जोक के लिए आपसे माफी मांगता हूं, जो सही तरह से लोगों के समझ नहीं आया।"

एक्टर ने पोस्ट में आगे लिखा, मुझे अपने वर्ड प्ले और ह्यूमर पर जोर देना चाहिए। मेरे जोक से मेरा कोई भी गलत इरादा नहीं था, जिसके लिए सभी वर्गों के इतने सारे लोगों ने इसके लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया है। मैं एक कट्टर नारीवादी सहयोगी हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग निहित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था। मुझे आशा है कि हम इसे पीछे छोड़ सकते हैं और आप मेरा ये लेटर स्वीकार करेंगी। आप हमेशा मेरी चैंप‍ियन रहेंगी।"

ये है पूरा मामला
साइना ने अपने एक ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिरोजपुर दौरे के दौरान पंजाब में सुरक्षा चूक की निंदा की थी। उन्होंने लिखा था, "कोई भी राष्ट्र अपने आप को सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता यदि उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं।" साइना के इस ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए एक्टर सिद्धार्थ ने 'शटलकॉक' चैम्पियन के लिए आपत्तिजनक शब्द के साथ लिखा था, "भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। धिक्कार है आप पर।" इन लाइन्स के साथ सिद्धार्थ ने हैशटैग में रिहाना शब्द का इस्तेमाल किया था।

सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर साइना नेहवाल का बयान भी सामने आया था। उन्होंने कहा था, "मुझे नहीं मालूम कि वो क्या मैसेज देना चाहते थे, मैंने बतौर एक्टर उनके काम को पसंद किया है, लेकिन ये ठीक नहीं था। अगर उनको कुछ कहना था तो सही शब्दों का चयन किया जा सकता था। अगर प्रधानमंत्री की सुरक्षा कोई मुद्दा नहीं है, तो फिर देश में क्या सुरक्षित है।"