बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की खबरें लगातार आ रही हैं। इसी बीच शिबानी ने रविवार सुबह फैंस को एक सरप्राइज दे दिया। शिबानी दांडेकर ने अपनी गलाई पर नया टैटू बनवाया है जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शिबानी दांडेकर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कलाई पर बना टैटू फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसके अलावा उन्होंने वो वीडियो भी दिखाया है जिसे टैटू बनवाते वक्त उन्होंने रिकॉर्ड किया।

पहले लिखवाया था फरहान का नाम- शिबानी दांडेकर इससे पहले अपनी गर्दन पर एक टैटू बनवा चुकी हैं। उन्होंने अपनी नेक पर फरहान अख्तर के नाम का टैटू बनवाया था। जिसके बाद उन्होंने अब ये नया टैटू बनवाया है। शिबानी ने अपनी कलाई पर आजाद परिंदों की तस्वीरें गुदवाई हैं। टैटू फ्लॉन्ट करते हुए जो वीडियो उन्होंने शेयर किया उसके कैप्शन में शिबानी ने आर्टिस्ट की तारीफ की है।

शिबानी ने की टैटू आर्टिस्ट की तारीफ- टैटू आर्टिस्ट की तारीफ करते हुए कैप्शन में शिबानी ने लिखा- तुम कमाल के इंसान हो। शुक्रिया अपनी कला का ये नमूना मेरी कलाई पर उकेरने के लिए। एक तरफ जहां उनकी शादी की खबरें लगातार आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ शिबानी दांडेकर ने आजाद परिंदों का ये टैटू बनवाया है। 

शिबानी और फरहानी की शादी को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हालांकि अभी तक ना तो फरहान और ना ही शिबानी दांडेकर ने इस शादी की खबरों की पुष्टि की है। साल 2015 में फरहान और शिबानी की मुलाकात 'I CAN DO THAT' नाम के रियलिटी शो में हुई थी। पहले दोनों के डेट करने की खबरें आईं और फिर दोनों खुलकर अपने रिश्ते का ऐलान कर दिया।