पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की शादी की चर्चा तो लंबे समय से हो रही है। बीते काफी वक्त से लोगों को ये पता है कि वो शाहिद अफरीदी के दामाद बनेंगे। लेकिन उनकी शादी कब होगी फिलहाल इसे लेकर कुछ भी क्लियर नहीं था। बहरहाल, अब शादी की तारीख तय हो चुकी है। मतलब वो डेट सामने आ गई है जब शाहीन अफरीदी का निकाह शाहिद अफरीदी की बेटी से होगा। खबरों के मुताबिक, शाहीन नए साल में शाहिद अफरीदी के दामाद बनेंगे।

जियो टीवी ने परिवार के सूत्रों का हवाला देकर लिखा है कि शाहीन शाह अफरीदी की शादी 3 फरवरी को होगी। 6 फुट, 6 इंच लंबा ये पाकिस्तानी गेंदबाज इसी दिन शाहिद अफरीदी की बेटी से निकाह करेगा। इसके लिए तैयारियां भी दोनों परिवारों में जोरों शोरों से शुरू हो चुकी है। बता दें कि शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा अफरीदी के साथ शाहीन अफरीदी की शादी 2 साल पहले ही तय हो चुकी थी।

शाहीन अभी पाकिस्तान सुपर लीग के 8वें एडिशन को लेकर व्यस्त हैं। जियो न्यूज के एक शो में 21 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने खुलासा किया था कि शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से शादी करना, उनकी तमन्ना थी, जो कि अब पूरी होने जा रही है। हम दोनों जल्दी ही एक-दूजे को होंगे।”

शाहीन अफरीदी पाकिस्तान की गेंदबाजी लाइन अप के अगुआ हैं। उन्होंने 2018 में वनडे क्रिकेट से इंटरनेशनल डेब्यू किया था। उसी साल दिसंबर से उनके टेस्ट करियर की भी शुरुआत हुई थी। शाहीन अफरीदी गेंदबाजी की बदौलत कम समय में वर्ल्ड क्रिकेट पर छाप छोड़ चुके हैं।