हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का नया गानापतली कमररिलीज हो चुका है और ऑनलाइन प्लेटफार्म Youtube पर इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। सपना चौधरी के इस गानों पर ताबड़तोड़ Likes की बरसात हो रही है। इस गाने में सपना चौधरी काफी खूबसूरत लग रही है। इस गाने में भी हरियाणा कीदेसी क्वीनसपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब डांस करती हैं, तो उनके चाहने वाले सपना पर से अपनी नजर नहीं हटा पाते हैं।

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

सपना चौधरी का नया गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सपना के इस गाने को सबसे पहले बार यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। सपना चौधरी के साथ इस गाने में विवेक राघव भी दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को UK हरयाणवी ने गाया है और इसे एंडी दहिया ने लिखा है। इस गाने में सपना चौधरी के डांस स्टेप्स काफी आकर्षक लग रहे हैं।

सपना ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है वीडियो

सपना ने इंस्टाग्राम पर भी इस गीत का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सपना येलो कलर का शरारा पहनकर पतली कमर सॉन्ग पर डांस करते दिख रही है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में सपना चौधरी ने लिखा है कि पतली पतली कमर, सपना ओपन हेयर और इस खूबसूरत आउटफिट में बेहद हसीन लग रही है। देसी क्वीन के इस वीडियो पर प्रशंसक कई कमेंट्स कर रहे है। एक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स ने लिखा कि ओएमजी सुपर से ऊपर, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, आप बहुत क्यूट हो, जबरदस्त सपना जी, वहीं की यूजर्स ने इस पर हार्ट और फायर इमोजी भी बनाई है।

गौरतलब है कि सपना चौधरी का इससे पहेल इमोशनल सॉन्ग 'गुलाम' रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया था और सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। इस गाने को रुचिका जुनैद ने गाया था। वहीं सपना ने अपने बेटे के एक साल होने पर उसके लिए खास पोस्ट लिखा था। सपना ने अपने बेटे का नाम पोरस रखा था।