दुनिया भर में रविवार 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार मनाया जा रहा है। लोग धूमधाम से इसे सेलीब्रेट कर रहे हैं। महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एक दिन पहले ही इसे सेलिब्रेट किया। उन्होंने बच्चों के साथ शनिवार को जमकर मस्ती की। तेंदुलकर ने हैप्पी फीट होम फाउंडेशन के लिए बच्चों के साथ समय बिताया। इस दौरान 'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने बच्चों को गिफ्ट भी दिया।

सचिन तेंदुलकर से गिफ्ट मिलने के बाद बच्चे भी उत्साहित दिखे। सचिन तेंदुलकर ने हैप्पी फीट होम फाउंडेशन के लिए बच्चों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने के बाद इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें वह बच्चों के साथ क्रिकेट और कैरम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। सचिन तेंदुलकर ने बच्चों के साथ खेलने का अनुभव भी वीडियो में बताया है। बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य, शिक्षा, वोकेशनल प्रोग्राम और हॉस्पिटल एक्टिविटी में भी सचिन ने अपना योगदान दिया। बच्चों ने तेंदुलकर को गाने भी सुनाए। इस दौरान उनके साथ पत्नी अंजलि तेंदुलकर भी नजर आईं

हैप्पी फीट होम फाउंडेशन बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए काम करता है। वह सियोन हॉस्पिटल के साथ मिलकर काम करता है। तेंदुलकर के योगदान से फाउंडेशन के करीब 400 बच्चों को फायदा होगा। सचिन ने क्रिसमस सेलिब्रेट करने के दौरान बच्चों को अपने बचपन के बारे में बताया। उन्होंने बच्चों को हमेशा आगे बढ़ने की सलाह दी। बता दें कि हैप्पी फीट होम फाउंडेशन की शुरुआत अगस्त 2014 में हुई थी।

सचिन तेंदुलकरने बच्चों से कहा कि जिंदगी में कभी भी आगे बढ़ने के लिए शॉर्टकट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। सफलता हमेशा देर से मिलती है। उसके लिए धैर्य रखना पड़ता है। तेंदुलकर ने बच्चों के साथ-साथ वहां मौजूद अन्य लोगों को भी ऑटोग्राफ देते नजर आए।