टेलीविजन इंडस्ट्री के नामी एक्टर रोनित रॉय ने एक्टिंग के जरिये लोगों के दिलों में अलग पहचान बनाई है। आज वह किसी परिचय के मोहताज बनकर नहीं रह गए हैं। रोनित रॉय ने अपनी अदाकारी का जादू सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं, बल्कि बड़े पर्दे पर भी दिखाया है। फैंस ने हमेशा ही रोनित रॉय के काम की सराहना की है।

अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट जानकारी देने वाले रोनित रॉय ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद हर ओर यही चर्चा है कि आखिर हुआ क्या है।

रोनित रॉय ने जाहिर किया गुस्सा

'मिस्टर बजाज' और 'मिहीर' के नाम से घर-घर में फेमस हुए रोनित रॉय के जैसी अदाकारी कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं होती। वह अक्सर खुश मिजाज अंदाज में नजर आते हैं, लेकिन इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर सरेआम उन्होंने गुस्सा जाहिर किया है।

रोनित रॉय ने किया ये पोस्ट

रोनित रॉय ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कहा, 'भाई...ब्रो। इन शब्दों ने पूरी तरह से अपना मतलब खो दिया है। जब कोई मुझे इन शब्दों से पुकारता है, तो मैं उसे गंभीरता से लेता हूं और फिर वह मेरे साथ कुछ ऐसा करते हैं, जो मैं अपने दुश्मन के साथ भी न करूं। यह बहुत बुरा लगता है...लेकिन चलता है...ऐसा करके वह अपना स्तर गिरा रहे हैं, मेरा नहीं।'

स्मृति ईरानी को हुई चिंता!

रोनित रॉय ने जैसे ही यह पोस्ट किया, कमेंट सेक्शन में इसका कारण जानने वालों की बाढ़ सी आ गई। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में उनकी को-स्टार रहीं स्मृति ईरानी ने इस पोस्ट पर कमेंट कर पूछा कि क्या हुआ है।

हालांकि, रोनित रॉय ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया। स्मृति के अलावा रुपाली गांगुली, अनुज सचदेवा सहित कई सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने भी रोनित रॉय के साथ क्या हुआ, यह जानने के लिए सवाल किया।

'ब्लडी डैडी' में नजर आएंगे रोनित

रोनित रॉय 'बंदिनी', 'अदालत', 'कसौटी जिंदगी की' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे शो में काम करने के लिए चर्चित हैं। बड़े पर्दे पर उन्होंने 'टू स्टेट्स' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' जैसी फिल्मों में काम किया है। एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट में अली अब्बास ज़फर की 'ब्लडी डैडी' है। यह एक्शन पैक्ड थ्रिलर फिल्म है, जो कि इसी साल 9 जून को रिलीज हो रही है।