श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया को आखिरी ओवर में महज सात रन डिफेंड करने थे और अर्शदीप सिंह को कप्तान रोहित शर्मा ने गेंद थमाई। इस दौरान अर्शदीप उनके पास कुछ कहने आए, लेकिन रोहित ने उनकी बात नहीं सुनी।
श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया को मंगलवार को एशिया कप 2022 सुपर-4 मैच में छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा। लगातार दूसरे मैच में रोहित शर्मा ने टॉस गंवाया और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने उतरना पड़ा। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टॉस कितना अहम हो सकता है, यह पिछले दो मैच में देखने को मिला। हालांकि टॉस की आड़ में टीम इंडिया की हार को छुपाया नहीं जा सकता है। आखिरी ओवर में भारत को सात रन डिफेंड करने थे और गेंदबाजी का जिम्मा मिला अर्शदीप सिंह हो। युवा तेज गेंदबाज आखिरी ओवर में कप्तान रोहित से कुछ कहने पहुंचा, लेकिन कप्तान ने उनकी बात नहीं सुनी। 
फैन्स ने लिखा कि अगर आप युवा खिलाड़ियों की मैदान पर बात नहीं सुन सकते तो ड्रेसिंग रूम में उन्हें गले लगाने का कोई फायदा नहीं, वहीं एक फैन ने रोहित को घमंडी कप्तान करार दिया। भारत को सुपर-4 में पहले पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था और अब श्रीलंका के खिलाफ भी उसे हार झेलनी पड़ी।