Realme ने अपना IFA डेब्यू किया. यहां कंपनी ने अपने ब्रांड और प्रोडक्ट स्ट्रेटजी के बारे में बताया. रियलमी के नए यूरोप हेड माधव सेठ ने कहा कि कंपनी 2021 तक कॉन्टिनेंट में टॉप 5 में रहने के लिए तैयारियां कर रही है. IFA डेब्यू के साथ ही रियलमी ने स्मार्टफोन्स, एक नई स्मार्टवॉच और स्मार्ट टीवी समेत कुछ नए प्रोडक्ट्स के लिए टीजर जारी किया.

रियलमी ने पुष्टि की है कि कंपनी Narzo 20 सीरीज पर काम कर रही है और जल्द ही नए फोन्स लॉन्च किए जाएंगे. फिलहाल लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन Narzo 20 और Narzo 20 Pro को हाल ही में लीक्स में देखा गया था.

साथ ही रियलमी ने सर्कुलर डिस्प्ले वाली एक नई स्मार्टवॉच को भी पेश किया. ये Huawei Watch GT 2 की तरह दिख रही थी. Realme Watch S Pro में AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और ये साल के अंत तक लॉन्च होगी.

इस साल की शुरुआत में रियलमी ने स्मार्ट टीवी की दुनिया में कदम रखा था. IFA 2020 में कंपनी ने एक नए 55-इंच वाले स्मार्ट टीवी को भी पेश किया. इसमें वाइड कलर गेमट के साथ सिनेमैटिक डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 108% NTSC रेंज है.

वहीं ऑडियो रेंज में कंपनी ने Buds Air Pro और Buds Wireless P को पेश किया. दोनों में ही एक्सिव नॉयज कैंसेलेशन (ANC) दिया गया है.

IFA के दौरान कंपनी ने कुछ और IoT प्रोडक्ट्स भी पेश किए. इनमें से रियलमी स्मार्ट कैम 360 भी शामिल है. इसमें 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग, 360-डिग्री मूवमेंट और IR व्यू जैसे फीचर्स शामिल हैं. कंपनी ने एक स्मार्ट बल्ब को भी पेश किया, जिसमें 16 मिलियन कलर्स के साथ 13 साल की लाइफ मिलेगी. कंपनी इस साल 50 से भी ज्यादा IoT प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की तैयारी में है.