शुक्रवार को हुए इवेंट में रियलमी ने भारत में ढेर सारे प्रोडक्ट लॉन्च किए। कंपनी ने लेटेस्ट स्मार्टफोन, टीवी और बड्स के साथ टैब भी लॉन्च किया है। रियलमी मिनी पैड कंपनी का लेटेस्ट एंड्रॉइड टैबलेट है। इसमें 8.7-इंच डिस्प्ले और 8-मेगापिक्सल के रियर कैमरे जैसे कई धांसू फीचर्स हैं। अगर आप ऑनलाइन स्टडी, वर्क या फिर एंटरटेनमेंट के लिए टैब खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो या आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

रिलयमी पैड मिनी टॉप पर रियलमी यूआई के साथ एंड्रॉइड 11 पर काम करता है। इसमें 8.7-इंच डिस्प्ले है जो 84.59 प्रतिशत के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो लाता है। एलसीडी पैनल एक सनलाइट मोड का सपोर्ट करता है, जो टैबलेट को बाहर उपयोग करते समय अधिकतम चमक प्रदान करने में मदद करता है।

रियलमी ने टैबलेट के पिछले हिस्से पर 8-मेगापिक्सेल कैमरा पेश किया है, जबकि इसके फ्रंट में 5-मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर है। टैबलेट 64GB तक ऑनबोर्ड UFS 2.1 स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0 और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। टैबलेट 4G कनेक्टिविटी (ऑप्शनल) के साथ भी आता है। इसके अलावा, रियलमी मिनी पैड में डुअल स्टीरियो स्पीकर हैं।

टैब में 6400mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर इसमें 15.8 घंटे तक वीडियो स्ट्रीमिंग टाइम मिलता है।