अभिनेत्री राखी सावंत लगातार सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों वह अपनी निजी जिंदगी और आदिल खान दुर्रानी से शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। आदिल के साथ शादी के बाद उन्होंने इस्लाम कबूल किया था और अपना नाम राखी से बदलकर फातिमा रख लिया था। आदिल के साथ भले ही उनका विवाद चल रहा हो, लेकिन वह पहले ही साफ कर चुकी हैं कि वह मुस्लिम धर्म का पालन करेंगी। हालांकि, वह अपनी हरकतों के कारण अक्सर यूजर्स के निशाने पर रहती हैं। वह अक्सर नमाज पढ़ने को लेकर ट्रोल होती हैं। एक बार फिर राखी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल, राखी सावंत ने पहले ही यह कहा था कि भले ही आदिल उनके साथ बुरा व्यवहार करें, लेकिन वह रोजा जरूर रखेंगी। अब रमजान का पवित्र महीना शुरू हो चुका है। ऐसे में राखी ने भी रोजा रखा है। इस बीच अभिनेत्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपना रोजा खोलने इफ्तार पार्टी में पहुंचीं, जहां उनके दोस्त भी शामिल हुए थे।
 
वायरल वीडियो में राखी बुर्का पहने नजर आईं और उन्होंने नकाब हाथ में ले रखा था, लेकिन नकाब उनके हाथ से नीचे गिर जाता है। वहीं, एक अन्य वायरल वीडियो में राखी जमीन पर बैठी हुई थीं और उनके सामने कई तरह के फल कटे हुए रखे थे। राखी ने रोजा खोलने से पहले अपने दोस्तों के साथ मिलकर अल्लाह की इबादत की और खजूर के साथ अपना रोजा खोला। हालांकि, राखी का यह अंदाज यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया।
 
एक यूजर ने राखी को ट्रोल करते हुए लिखा, 'इन्हें हर बात में पब्लिसिटी चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'नौटंकी इनसे कितनी भी करवा लो, कभी इनका मन नहीं भरता।' एक ने लिखा, 'नौटंकीबाज।' एक यूजर ने लिखा, 'अमर, अकबर, एंथनी।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह कभी हिंदू होती हैं। कभी क्रिश्चियन और कभी मुस्लिम।' एक ने लिखा, 'मुझे लगता है कि आप नकाब की इज्जत नहीं करतीं, इसलिए ये सब नाटक करने से कुछ नहीं होगा। आपको दुआ नहीं मिलेगी।'