भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत इन दिनों रिहैब में हैं। वह कार हादसे के बाद हुई सर्जरी से रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं। बीच-बीच में वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और अपना हेल्थ अपडेट देते रहते हैं। शनिवार को पंत से मिलने के लिए उनके घर कुछ मेहमान पहुंचे और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। यह मेहमान और कोई नहीं बल्कि भारत के पूर्व क्रिकेटर्स रहे।

दरअसल, शनिवार को पंत से मिलने के लिए सुरेश रैना, हरभजन सिंह और श्रीसंत उनके घर पहुंचे। रैना ने पंत के साथ तस्वीर भी शेयर की है और साथ ही एक प्यारा मैसेज भी लिखा है। तस्वीर के कैप्शन में रैना ने लिखा- भाईचारा ही सब कुछ है। परिवार वह है जहां हमारा दिल है। हम हमारे भाई ऋषभ पंत की बहुत  तेजी से स्वस्थ होने की कामना करते हैं। परिवार, जीवन, भाईचारा और समय पर विश्वास बनाए रखें भाई। हम हमेशा आपके साथ हैं। आप फीनिक्स की तरह ऊंची उड़ान भरें। वहीं, श्रीसंत ने लिखा- ऋषभ पंत मैं तुमसे प्यार करता हूं मेरे भाई। आप विश्वास करते रहें और प्रेरणा बने रहें। 

इससे पहले भारत के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह भी पंत से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने भी पंत के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की थी।  युवराज ने कहा था कि फिटनेस की प्रक्रिया से गुजर रहे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत जल्द ही वापसी आकर नई चमक बिखेरेंगे। हादसे की वजह से पंत इस साल आईपीएल भी मिस करेंगे। उनकी जगह डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स का नया कप्तान बनाया गया है।

30 दिसंबर को हादसे का शिकार हुए थे पंत

पिछले साल के अंत में 30 दिसंबर को पंत सड़क हादसे का शिकार हुए थे। रुड़की के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। पंत को इस हादसे में गंभीर चोटें आईं थीं। उन्हें शुरुआती उपचार के बाद मुंबई शिफ्ट किया गया था। वहां इलाज के बाद वह घर पर हैं। हाल ही में पंत ने प्रशंसकों को जल्द ही अपने स्वस्थ होने के संकेत देते हुए वीडियो साझा किया जिसमें वह स्वीमिंग पूल में चलते नजर आ रहे हैं।