नई दिल्ली । केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेसवार्ता को संबोधित कर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व सांसद राहुल गांधी को उनके मोदी सरनेम वाले बयान पर आड़े हाथ लिया। अडानी मुद्दे पर कांग्रेस के विरोध के बीच, स्मृति ईरानी ने गौतम अडानी के साथ राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा की एक पुरानी तस्वीर को लेकर भी हमला किया।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 2009 की एक तस्वीर का जिक्र किया, जिसमें कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को अडानी समूह के अध्यक्ष गौतम अडानी के साथ दिखाया गया था, केंद्रीय मंत्री ईरानी ने पूछा कि वाड्रा को अडानी के साथ हाथ मिलाते हुए क्यों देखा गया? केंद्रीय मंत्री ने पूछा, अगर उन्हें (रागा को) अडानी से समस्या है, तब रॉबर्ट वाड्रा को अडानी के साथ हाथ मिलाते हुए क्यों देखा जाता है? 
स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति नफरत उनके यूके दौरे के दौरान दिखाई दे रही थी। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए सोचा कि पूरे ओबीसी समुदाय पर हमला करना उनका अधिकार है। स्मृति ईरानी ने कहा, 4 मई, 2019 को, राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी की शक्ति उनकी छवि है और वह यह सुनिश्चित करने के लिए काम करुंगा, कि वह उस छवि को खराब करें। गांधी परिवार द्वारा यह पहला हमला नहीं था। ईरानी ने कहा, राजनीतिक हताशा में, राहुल गांधी की पीएम मोदी के प्रति नफरत उनके यूके दौरे के दौरान दिखाई दे रही थी, उन्होंने कहा, हालांकि, नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए, उन्होंने पूरे ओबीसी समाज पर हमला करना सही समझा।
केंद्रीय मंत्री ने कहा, यहां तक कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर भी कांग्रेस पार्टी ने हमला किया था और राहुल गांधी को एक दलित नेता को अपनी चप्पल ले जाने के लिए कहते हुए देखा गया था। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने प्रेसवार्ता के दौरान एक मीडियाकर्मी पर हमला कर झूठी बहादुरी दिखाई। प्रधानमंत्री मोदी पर स्मृति ईरानी ने कहा, पीएम मोदी की छवि खराब करने का राहुल गांधी का वादा पूरा नहीं होगा, क्योंकि नरेंद्र मोदी की ताकत भारत की जनता है।