अभिनेत्री पूजा हेगड़े साउथ फिल्मों में धूम मचाने के बाद अब वह बॉलीवुड पर फोकस कर रही हैं। पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम रिलीज होने वाली थी लेकिन उससे पहले कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दी और फिल्म को टाल दिया गया है। इस वक्त पूजा मालदीव में छुट्टियां बीता रही हैं जहां से उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। पूजा हेगड़े का बोल्ड लुक फैन्स को पसंद आ रहा है और उनकी तारीफें करते थक नहीं रहे हैं। 

शेयर की गई तस्वीर में पूजा ने फ्लोरल प्रिंट बिकिनी टॉप पहना हुआ है साथ ही व्हाइट कलर का श्रग लिया हुआ है। पूजा ने इसके साथ मैचिंग पैंट कैरी किया है। उनके बाल खुले हुए हैं और हवा से लहरा रहे हैं। पूजा मालदीव की खूबसूरत लोकेशन को एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। पूजा की इस तस्वीर पर अभी तक साढ़े 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इससे पहले पूजा ने अपना एक वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया था। अभिनेत्री ने लाल रंग का स्पोर्ट्स ब्रा, मैचिंग पैंट्स और जूते पहने हुए थे। पूजा ने वर्कआउट स्लो मोशन के साथ किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘स्लो और नियंत्रित मूवमेंट्स। अगली बार इसे करने की कोशिश करिए।‘

आने वाली फिल्म- पूजा की फिल्म राधे श्याम की बात करे तो यह 14 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। कोरोना को देखते हुए इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। फिल्म में पूजा के अपोजिट बाहुबली स्टार प्रभास हैं। यह एक साइंस फिक्शन रोमांटिक ड्रामा है।