आईपीएल 2023 का 66वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच धर्मशाला में खेला जाना है। पंजाब किंग्स को पिछले मैच में इसी मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स से 15 रन से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं राजस्थान रॉयल्स को आरसीबी के खिलाफ 112 रन से हार झेलनी पड़ी थी।

इस वक्त राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में 12 अंकों के साथ छठे पायदान पर है और पंजाब किंग्स 12 अंकों के साथ आठवें स्थान पर मौजूद है। दोनों टीमों ने ही प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है, लेकिन अपने-अपने आखिरी लीग स्टेज मुकाबले में दोनों टीमों जीत दर्ज कर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखना चाहेगी। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11?

ऐसी हो सकती है पंजाब बनाम राजस्थान टीम की प्लेइंग-11 

पंजाब किंग्स- शिखर धवन (कप्तान), शाहरुख खान, सैम करन, लियम लिविंगस्टोन, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), राहुल चाहर, हरप्रीत बरार, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस, कगिसो रबाडा।

राजस्थान रॉयल्स- यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान व विकेटकीपर), देवदत्त पाडिक्कल, केएम आसिफ, शिमरन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।

जानें हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल में अब तक 25 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से राजस्थान रॉयल्स को 14 मैचों में और पंजाब किंग्स को 11 मैचों में जीत मिली है।