एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने बोल्ड लुक्स से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं। उनके ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। हाल ही में पलक ने 'रोजी: सैफरन चैप्टर' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। अब उन्हें लेकर एक नए प्रोजेक्ट का ऐलान हुआ है। श्वेता तिवारी ने इसकी जानकारी अपने सोशल अकाउंट के जरिए दी है। इसके साथ ही उन्होंने पलक का धमाकेदार फर्स्ट लुक भी साझा किया है।

ब्लैक ड्रेस में नजर आईं पलक

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी पलक तिवारी से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने पलक के पहले म्यूजिक वीडियो का ऐलान किया है। इस पोस्ट में श्वेता ने अपनी बेटी पलक की एक फोटो शेयर की है, जो उनके आने वाली म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक है। इस फोटो में पलक ब्लैक रंग के फंकी आउटफिट में नजर रही हैं। वो काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। उनका फर्स्ट लुक देखकर जाहिर है कि ये पहला प्रोजेक्ट धमाकेदार होने वाला है।

श्वेता ने बेटी के लिए कहा..

इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- 'गर्व भरा लम्हा!!! ओह माय गॉड!!! आखिरकार वक्त गया, पलक तिवारी के कईयों में से एक लुक का खुलासा करने का, उसके पहले म्यूजिक वीडियो से' उन्होंने बताया कि इस गाने का टाइटल 'बिजली बिजली' है। हार्डी संधू, जानी और बी प्राक का ये गाना 30 अक्टूबर को रिलीज होगा।

साथ में करतीं हैं वर्कआउट

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही श्वेता बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ गोवा में छुट्टियां बिताती नजर आईं थीं। इस दौरान उनकी तस्वीरें और वीडिया सामने आए। सोशल मीडिया पर लोगों ने कर दिया कि कौन बेटी है और कौन मां पता नहीं चल रहा। श्वेता तस्वीरों में बेटी से भी ज्यादा फिट नजर आतीं हैं। वैसे तो मां-बेटी की ये जोड़ी साथ में ही वर्कआउठ करती है।