टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए साउथ अफ्रीका के खिलाफ करो या मरो मैच में खेलने उतरी है। पाकिस्तान की टीम जीतने पर ही टूर्नामेंट में बनी रह पाएगी, हारने पर टीम का सफर यहीं खत्म हो जाएगा। भारत 6 अंक के साथ टेबल में शीर्ष पर है और उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला जीतना है। वहीं इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान की एक्टर सहर शिनवारी के अपने एक ट्वीट से खलबली मचा दी है।

ऑस्ट्रेलिया में हो रहे मेगा इवेंट में पाकिस्तान को अपने दूसरे मैच में ही बड़े उलटफेर का सामना करना पड़ा था, जिम्बाब्वे ने करीबी मुकाबले में पाकिस्तान को एक रन से हराया था, जिसके बाद से पाकिस्तान टीम की काफी किरकिरी भी हुई थी।

3 नवंबर को पाकिस्तान की एक्टर सहर शिनवारी ने ट्वीट करके लिखा, ''मैं जिम्बाब्वे के लड़के से शादी करूंगी, अगर जिम्बाब्वे की टीम अगले मैच में चमत्कारिक ढंग से भारत को हरा देती है।''एक्टर सहर शिनवारी भारत को हारते हुए देखना चाहती हैं, ऐसा हम नहीं उनके ट्वीट कर रहे हैं। बुधवार को भारत बनाम बांग्लादेश मैच के दौरान शिनवारी टीम इंडिया के हारने की दुआ कर रहीं थीं।

शिनवारी का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और लोग उन्हें ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि आप ऐसे तो जिंदगी अकेले ही बिताएंगी।