लॉस एंजेलेस । हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और ऑस्कर विनर 56 वर्षीय अभिनेता  ब्रैड पिट इन दिनों जर्मनी की एक हसीन मॉडल निकोल पोतुराल्सकी के साथ गलबहियां करते नजर आ रहे हैं। निकोल 27 साल की हैं और वे हार्पर बाजार और ग्राजिया के जर्मन एडिशन पर भी फीचर हो चुकी हैं। निकोल पांच भाषाओं का ज्ञान रखती हैं और इंग्लिश और जर्मन पर अच्छी पकड़ रखती हैं। उनकी फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार उनका जन्म पोलैंड में हुआ है। उन्होंने काफी समय फ्रांस और इटली में भी बिताया है। उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, उनका ज्यादातर समय जर्मनी के बर्लिन और अमेरिका के लॉस एंजेलेस में बीतता है।  
ब्रैड पिट ने दो शादियां की हैं और वे मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन और एंजेलीना जोली से शादी रचाने के बाद अलग भी हो चुके हैं। वही रिपोर्ट्स के अनुसार, निकोल भी बर्लिन के 68 साल के रेस्टोरेंट मालिक रोलैंड मैरी से शादी रचा चुकी हैं और दोनों का एक बेटा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों ओपन रिलेशनशिप में हैं। ब्रैड पिट भी रौलेंड को करीब एक दशक से जानते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, निकोल बचपन में मैरिन बायोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं। हालांकि 13 साल की उम्र में उन्हें एक टैलेंट स्काउट ने डिज्नीलैंड पेरिस में खोजा था जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग के लिए तैयारियां शुरु कर दी थी। ब्रैड पिट की तरह ही निकोल अपनी पॉलिटिकल ओपिनियन के लिए भी जानी जाती हैं। वे सोशल मीडिया के सहारे अक्सर उन मुद्दों पर भी बात करती हैं जो उनके दिल के करीब हैं। वे सेक्स ट्रैफिकिंग, चाइल्ड पोर्न और गन वॉयलेंस जैसे मुद्दों को लेकर अपनी राय शेयर करती रही हैं। मलूम हो कि ब्रैड और निकोल को सबसे पहले अगस्त 2019 में ब्रैड पिट की फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' के बर्लिन प्रीमियर में देखा गया था। इसके बाद वे सिंगर केनी वेस्ट के परफॉर्मेंस के दौरान भी साथ देखे गए थे। हालांकि दोनों इस दौरान काफी लो-प्रोफाइल नजर आए थे। 
कई रिपोर्ट्स ऐसी भी आई हैं जिनमें कहा गया है कि ब्रैड और निकोल एक दूसरे से कुछ समय डेटिंग करने के बाद अलग भी हो चुके हैं और ये रिलेशनशिप फन और कैजुएल था। हालांकि इन रिपोर्ट्स के बीच निकोल ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था- थोड़ा इंतजार कीजिए। उनके इस कैप्शन को लेकर भी कई अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि सुपरस्टार ब्रैड साल 2016 में एंजेलीना जोली से अलग हुए थे। इसके बाद से ही उनका कई महिलाओं के साथ नाम जुड़ चुका है। हालांकि सोर्स के मुताबिक, ब्रैड पिट तीसरी शादी के लिए किसी तरह की जल्दी में नहीं हैं और वे किसी ऐसी गर्लफ्रेंड नहीं चाहते हैं जिनके साथ उन्हें रोजाना मुलाकात करनी पड़े।