बंधन बैंक में डाटा एंट्री ऑपरेटर (डीईओ) के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन ऑनलाइन आमंत्रित किए जा रहे हैं। बंधन बैंक के बैक ऑफिस में डीईओ के पदों पर विभिन्न शहरों में कुल 39 रिक्तियों पर भर्ती की जानी हैं। ऐसे में आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार भारत सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के नेशनल कैरियर सर्विस पोर्टल, ncs.gov.in पर जा कर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 29 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है।

योग्यता : बंधन बैंक में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से किसी भी स्ट्रीम में सीनियर सेकेंड्री (इंटरमीडिएट) की परीक्षा उत्तीर्ण की हो। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 10 मार्च 2022 को 18 वर्ष से कम और 29 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसका अर्थ है कि उम्मीदवार का जन्म 10 मार्च 1993 से पहले और 10 मार्च 2004 के बाद नहीं हुआ होना चाहिए।

आवेदन प्रक्रिया  : बंधन बैंक डीईओ भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को एनसीएस पोर्टल पर विजिट करने के बाद पहले जॉबसीकर के तौर पर पंजीकरण करना होगा। इसके लिए उम्मीदवारों को अपने यूएएन नंबर या पैन नंबर और अन्य विवरणों को भरना होगा। इसके बाद उम्मीदवार अपने यूजर नेम और पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।