वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट 28 अप्रैल को भारत में लॉन्च होने वाला है। इस फोन के साथ कंपनी अपने नए TWS इयरबड्स भी लॉन्च करने वाली है। कंपनी के इस लॉन्च इवेंट की शुरुआत शान 7 बजे से होगी।थोड़ा और इंतजार! इसी महीने आएगा OnePlus Nord CE 2 Lite स्मार्टफोन, नए TWS इयरबड्स की भी होगी एंट्री

कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स और वेबसाइट पर जो टीजर शेयर किया है, उसमें फोन के असल नाम का जिक्र नहीं किया है। वहीं, अमेजन इंडिया पर लाइव हुए डेडिकेटेड वेबपेज के अनुसार फोन वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट 5G है। फोन की शुरुआती कीमत 20 हजार रुपये के आसपास रहने की संभावना है।
फोन में कंपनी 6.59 इंच के फुल एचडी फ्लूइड डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह फोन 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 दे सकती है। बीते दिनों आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है।

इसमें मिलने वाला प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। बैटरी की जहां तक बात है, तो यह फोन 5000mAh बैटरी और 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ  आ सकता है।