मंदसौर    अश्लील नृत्य को लेकर यहां के मुख्य नगर अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है। रविवार शाम को हुए इस आयोजन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ‘मां महिषासुर मर्दिनी देवी’ मेला का आयोजन मंदसौर जिला मुख्यालय से करीब 70 किमी दूर शामगढ़ कस्बे में हुआ था। यह मेला स्थानीय नगर निकाय द्वारा आयोजित किया गया था।

अश्लील गीत पर डांस

सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप में एक महिला अश्लील गाने की धुन पर नाचती दिखाई दे रही है। वहीं बैकग्राउंड में लगे बैनर पर राज्य कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डांग के साथ मां महिषासुर मर्दिनरी देवी की तस्वीर भी लगी है। मामला सामने आने के बाद कैबिनेट मंत्री डांग ने राज्य शहरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह को इस संबंध में खत लिखा था। इसमें उन्होंने मंदसौर के मुख्य नगर अधिकारी नासिर अली खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। उन्होंने कहाकि इस तरह के आयोजन से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। 

डीएम से भी मांगी गई थी रिपोर्ट

इसके बाद मंदसौर के डीएम से भी मामले में रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया था। अधिकारियों के मुताबिक डीएम की रिपोर्ट के आधार पर उज्जैन के डिविजनल कमिश्नर संदीप यादव ने सोमवार को नासिर खान को सस्पेंड करने का आदेश जारी किया। सस्पेंसन ऑर्डर में कहा गया है कि अश्लील नृत्य के आयोजनस्थल पर मां महिषासुर मर्दिनी देवी और निर्वाचित जनप्रतिनिधि की तस्वीर लगी थी। मुख्य नगर अधिकारी ने बिना जाने ऑर्केस्ट्रा की इजाजत दी थी। यह अधिकारी की गैरजिम्मेदारी को दर्शाता है।