नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया  विभिन्न पदों पर जॉब का मौका दे रहा है। इसके अनुसार, जनरल मैनेजर टेक्निकल, डिप्टी जनरल मैनेजर टेक्निकल, मैनेजर टेक्निकल के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत, जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन के योग्य और इच्छुक है, वे अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार पदों के लिए निर्धारित की योग्यता रखते हों, क्योंकि ऐसा नहीं होने पर उनके एप्लीकेशन फॉर्म को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसके अलावा, इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट nhai.gov.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। वहीं इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 मई, 2022 तक है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई भी एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार्य नहीं होंगे।

नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, कुल 80 पदों पर भर्तियां होनी हैं। इनमें जनरल मैनेजर टेक्निकल के 23, डिप्टी जनरल मैनेजर टेक्निकल के 26 और मैनेजर टेक्निकल के 31 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। उम्मीदवार एक और बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ने के बाद अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म में अगर कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।    

अभ्यर्थी ध्यान दें कि भरे हुए आवेदन पत्र को अन्य दस्तावेजों के साथ आवेदन पत्र को अंतिम तिथि से पहले डीजीएम (एचआर एंड एडमिन) -आईए / आईबी, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण प्लॉट नंबर G5- और 6, सेक्टर -10, द्वारका, नई दिल्ली -110075 पर भेजना होगा।