भोपाल । मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में छह माह का समय बचा है। इसके साथ ही ही प्रदेश में बयानों की सियासी गर्मी भी बढऩे लगी हैं। रविवार को पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने लाडली बहना योजना के बहाने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पर निशाना साधा।
पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी बड़ी बड़ी घोषणाएं कर रहे हैं। जहां जा रहे हैं, वहां घोषणाएं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिवराज जी ने 18 साल में जो नहीं किया, उन सब को चुनाव के लिए बचे पांच महीनों में करके जनता को मूर्ख बनाना चाह रहे हैं। नाथ ने कहा कि सीएम को 18 साल से लाडली बहनों की ाद नहीं है। चुनाव के समय ही क्यों लाडली बहनें याद आई? नाथ ने कहा कि भाजपा सरकार के पिछले 18 साल में जो नहीं किया, उसे अब चुनाव से पहले बचे पांच महीने में घोषणाओं के रूप मं करना चाहते हैं। नाथ ने कहा कि यह स्वीकारोक्ति है कि इनसे बहुत सारी गलतियां हुई है। बहुत से काम अधूरे रहे गए हैं, जो पहले हो जाने चाहिए थे।
नाथ ने माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई की पुलिस कस्टडी में प्रयागराज में हत्या पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर सवाल उठाएं। नाथ ने कहा कि दुख की बात है कि आज खुलेआम हत्याएं हो रही हैं। यह क्या इशारा कर रही हैं? कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह उठ रहा है। उन्होंने कहा कि आज पूरे समाज को सोचने वाली बात है कि वर्तमान राजनीति किस ओर अग्रसर हो रही है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि सुप्रीम कोर्ट इस विषय में स्वयं संज्ञान लेकर जांच के आदेश दें।