ऑस्कर फिल्मी दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार है, जिसे जीतने का सपना हर फिल्म निर्माता और एक्टर देखता है। 95वें ऑस्कर अवॉर्ड की नॉमिनेशन लिस्ट सामने आ चुकी है। वहीं, अब सोमवार को लंच का आयोजन कर 95वें ऑस्कर के लिए हुए नॉमिनेशन का जश्न मनाया गया। इस कार्यक्रम में उन कुछ सितारों को शामिल किया गया था, जो इस बार ऑस्कर की रेस में हैं। इनमें भारत से एमएम कीरावनी, गुनीत मोंगा और शौनक सेन भी शामिल हुए थे।सोमवार को बेवर्ली हिल्टन होटल में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए सितारों की महफिल सजी, जो सभी लंच में शामिल हुए।

भारत से ऑस्कर की रेस में दौड़ रहे नाटू नाटू के कंपोजर एमएम कीरावनी के साथ गुनीत मोंगा और शौनक सेन ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वहीं, इस कार्यक्रम में कई बार ऑस्कर जीतने वाले स्टीवन स्पीलबर्ग, रोजर डीकिन्स और जस्टिन हर्विट्ज भी मौजूद थे।इनके अलावा कई बार नॉमिनेट होने वाले टॉम क्रूज, मिशेल विलियम्स, सारा पोली, रियान जॉनसन, मैरी जोफ्रेस और डायने वॉरेन जैसे कई सितारे भी शामिल थे। वहीं, पहली बार नॉमिनेट हुए ब्रैंडन फ्रेजर, हांग चाऊ, ऑस्टिन बटलर, के हुई क्वान और पॉल मेस्कल भी उपस्थित थे।

कार्यक्रम में सभी की साथ में एक ग्रुप फोटो भी ली गई।बता दें एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर 2023 के लिए ऑरोजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। इसके अलावा शौनक सेन की 'ऑल दैट ब्रीथ्स' को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म और गुनीत मोंगा की 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं, 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स का आयोजन 12 मार्च को हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में होगा।