MRPL Recruitment 2023: अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आपके लिए काम की खबर है। Mangalore रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड ने असिस्टेंट इंजीनियर और असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती निकाली है। कुल 78 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेसबाइट www.mrpl.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जनवरी, 2023 है। लास्ट डेट बीतने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सेलेक्शन प्रक्रिया के लिए उम्मीदवारों की प्रारंभिक शॉर्टलिस्टिंग GATE-2022 अंकों पर आधारित होगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अप्लाई करने से पहले वे नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें और उसमें दिए गए निर्देशों के अनुसार ही अप्लाई करें। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि अगर एप्लीकेशन फॉर्म भरने में कहीं भी कोई गड़बड़ी रहती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।   

वैकेंसी डिटेल्स : केमिकल- 28,मैकेनिकल- 24,सिविल -02,इलेक्ट्रिकल - 07,इंस्ट्रुमेंटेशन- 11,कंप्यूटर साइंस -05,रसायन विज्ञान -01

मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (MRPL) की आधिकारिक वेबसाइट https://www.mrpl.co.in पर जाएं। अब होम पेज पर करियर सेक्शन में जाएं। अब उस लिंक पर क्लिक करें, जिसमें लिखा है Advt.No.85/2022: Recruitment of Assistant Engineers and Assistant Executives in ‘E2’ Grade of Management Cadre through GATE 2022' । अब आपको एक नई विंडो में एमआरपीएल भर्ती 2023 नौकरी अधिसूचना की पीडीएफ मिलेगी। अब एमआरपीएल भर्ती 2023 नौकरी अधिसूचना डाउनलोड करें और इसे अपने भविष्य के संदर्भ के लिए सहेज कर रख लें।