बुलंदशहर | 22 वर्षीय एक युवक ने अपनी चाची के सिर पर हथौड़े से वार कर उसे मरने के लिए छोड़ दिया। महिला ने उसे लद्दाख की यात्रा के लिए पैसे और अपनी कार नहीं दी थी। मामला तब सामने आया जब पीड़िता सतविरी के पति 65 वर्षीय गजवीर सिंह, जो मोदीनगर में एक शादी में शामिल होने के लिए गए थे, घर लौटे तो देखा कि उनकी पत्नी के सिर पर गंभीर चोट के निशान के साथ उसका शव खून से लथपथ पड़ा है।

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने कहा, "एक स्निफर डॉग के साथ एक पुलिस टीम को अपराध स्थल पर भेजा गया। स्निफर डॉग चुपके से घर की छत से चला गया और कमरे में पहुंच गया, जहां भतीजा सागर अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। अपराध में उसकी संलिप्तता पर संदेह करते हुए, पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।"

पूछताछ के दौरान, सागर ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी चाची के सिर पर हथौड़े से वार किया था और उसे मरने के लिए छोड़ दिया, क्योंकि उसने अपनी प्रेमिका को लद्दाख की यात्रा पर ले जाने के लिए पैसे और कार की चाबी देने से इनकार कर दिया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी के खिलाफ शिकायत के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया गया है।