टीवी और फिल्म जगत के सितारों के साथ धोखाधड़ी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अब 'महाभारत' फेम अभिनेता पुनीत इस्सर धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं। एक शख्स ने पुनीत इस्सर का अकाउंट हैक कर लाखों रुपये हड़पने की कोशिश की है। हालांकि, इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण मुंबई इलाके में एक्टर का शो आयोजित किया गया था, लेकिन आरोपी ने पहले उनका ईमेल हैक किया। इसके बाद शो की बुकिंग से आए 13.76 लाख रुपये हड़पने की कोशिश की। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब पुनीत इस्सर मंगलवार को अपना ईमेल इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे थे। मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारी का कहना है,  'हमने इस्सर के शो जय श्री राम-रामायण को रद्द करने के बारे में एनसीपीए से पूछताछ की है। इसके अलावा बैंक खाते में ट्रांसफर किए जाने वाले 13.76 लाख रुपये का विवरण भी लिया है। इन सारी डिटेल के आधार पर ही आरोपी को उत्तरी मुंबई में मालवानी से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत धोखाधड़ी और अन्य अपराधों का केस दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी को 28 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा दिया गया है। बता दें कि जय श्री राम-रामायण पुनीत इस्सर और उनके बेटे सिद्धांत द्वारा लिखा गया एक नाटक है।