पुलिस को रवि के जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला। उसमें उसने अपने प्रेम प्रसंग के बारे में बताया है। पुलिस को जांच में पता चला कि रवि का किसी दूसरी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।
मध्यप्रदेश के नईखेडी रेलवे स्टेशन के पास एक आदमी अपनी तीन बेटियों के साथ ट्रेन की पटरियों की ओर जा रहा था। पटरियों के नजदीक पहुंचते ही उस 35 साल के आदमी ने आ रही मालगाड़ी के आगे अपनी तीनों बेटियों को फेंक दिया।

टुकड़े-टुकडे हो गए शरीर
बेटियों को ट्रेन के सामने फेंकने के बाद वह खुद ट्रेन के आगे कूद गया। पास खड़े लोगों ने देखा कि सबके शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए हैं। राह चलते लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दिया। पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के कुछ दूरी पर एक मोटरसाइकिल और बच्चों के स्कूल बैग मिले।

फोटो हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर इस घटना के फोटो वायरल होने लगे। पुलिस ने मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट से व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटानी शुरू किया। जांच में सामने आया कि जो व्यक्ति ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या किया था उसका नाम रवि पंचाल था। रवि के परिवार से संपर्क करने पर बच्चों के बारे में भी पता चल गया। तीनों बेटियों का नाम आराध्या (9), अनुष्का (11) और अनामिका (16) था।

जेब से मिला सुसाइड नोट
पुलिस को रवि के जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला। उसमें उसने अपने प्रेम प्रसंग के बारे में बताया है। पुलिस को जांच में पता चला कि रवि का किसी दूसरी महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। रवि उस महिला के साथ भाग गया था और दो दिनों तक अपने घर से दूर रहा था। रवि जब घर आया तो इसको लेकर घर में विवाद हुआ। रवि की पत्नी ने पंचायत आयोजित करा रवि को डांटा।

स्कूल छोड़ने के बहाने आया
रेलवे स्टेशनपुलिस ने बताया कि रवि कारपेंटर था। वह अपने पत्नी और बच्चों के साथ चिमनगंज इलाके में रहता था। बुधवार को उसने कहा कि वह बेटियों को स्कूल छोड़ने जा रहा है और वह तीनों बेटियों के साथ घर से निकल पड़ा। स्कूल जाने के बजाय वह नईखेड़ी रेलवे स्टेशन चला गया। जहां वह खुद के साथ-साथ बेटियों को भी मौत के घाट उतार दिया।

परिवार के लोग सदमे में
पुलिस के अधिकारी ने बताया कि हमने मामला दर्ज कर लिया है और शवों को परिवार को सौंप दिया है। परिवार से इस बारे में और बात नहीं हो पा रही है क्योंकि घर के सभी लोग सदमे में हैं।