फिल्म मेकर और होस्ट रोहित शेट्टी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन से वापसी करने वाले हैं। यह शो कब से शुरू हो रहा है इसकी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। मगर कंटेस्टेंट्स को लेकर कई सारे नाम सामने आ चुके हैं। इनमें से कुछ खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए फाइनल किए जा चुके हैं, तो कुछ कह नाम पर मुहर लगना अब भी बाकी है।

खतरों के खिलाड़ी 13 में बिग बॉस से 7 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं।हम आपको खतरों के खिलाड़ी के कुछ संभावित कंटेस्टेंट्स के नाम बताने जा रहे हैं।

ऐसी चर्चा है कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' में शिव ठाकरे के अलावा शालीन भनोट भी शामिल होने वाले हैं। हालांकि बिग बॉस में उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस ऑफर को कंसीडर कर रहे हैं। वहीं, प्रियंका चाहर चौधरी और सुम्बुल तौकीर खान को भी खतरों के खिलाड़ी शो ऑफर किया गया है।

इसके अलावा टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं के सीक्वल में राम और प्रिया का किरदार निभाने वाले नकुल मेहता और दिशा परमार को भी शो ऑफर किया गया है। इसके अलावा अर्चना गौतम और सौंदर्य शर्मा को लेकर भी चर्चा है कि उन्हें अप्रोच किया गया है।

इन नामों के अलावा रियलिटी शो 'लॉक अप' के विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर भी ऐसी जानकारी सामने आई है कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी 13 में देखा जा सकता है।