नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने हाल ही में एक शो के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की। कपिल ने इस शो में अपनी पसंदीदा अंतिम ग्यारह टीम का भी चयन किया है। इसमें उन्होंने विकेटकीपर के तौर पर केवल धोनी को ही रखा है। 
कपिल ने अपनी अंतिम ग्यारह के बारे में कहा, ''टेस्ट मैच अलग होता है वहीं एकदिवसीय क्रिकेट अलग होता है। अगर में एकदिवसीय टीम चुन रहा हूं तो मेरी टीम में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, विराट कोहली, राहुल द्रविड़, युवराज सिंह शामिल होंगे।''
पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, ''मेरी अंतिम ग्यारह  टीम में विकेटकीपर केवल धोनी ही रहेंगे क्योंकि इस विकेटकीपर बल्लेबाज की जगह कोई और नहीं ले सकता। '' उन्होंने कहा, ''आपके पास जहीर खान हैं, जवागल श्रीनाथ हैं। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है। इसलिए मैं कह सकता हूं कि वह बेहद शानदार हैं। ऑल टाइम ग्रेट स्पिनर अनिल कुंबले और हरभजन सिंह हैं। यही कुछ क्रिकेटर्स हैं, जो मेरे दिमाग में सबसे पहले आए हैं।'' वहीं धोनी ने आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के आखिरी मैच में कहा था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सत्र में वापसी करेंगे। आईपीएल का अगला सत्र सिर्फ पांच महीने दूर हैं उम्मीद है कि आईपीएल 2021 से पहले बड़ी नीलामी होगी। इसके लिए टीम में कई बदलाव किये जा सकते हैं।