चेपॉक में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच आईपीएल 2023 का 61वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में केकेआर ने सीएसके को 6 विकेट से मात दी। मैच में टॉस जीतकर सीएसके टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान से 144 रन बनाए।इसके जवाब में केकेआर टीम ने कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) और रिंकू सिंह (Rinku Singh) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर 18.3 ओवर में मैच अपने नाम किया। इस मैच में मिली जीत के बाद कप्तान नितीश राणा काफी खुश दिखे।

दरअसल, मैच में सीएसके टीम (CSK) के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने के बाद कप्तान नितीश राणा ने कोच चंद्रकांत पंडित को इस जीत का श्रेय दिया। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि टॉस के समय जैसा मैंने कहा था कि अगर सभी 3 विभाग अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो हमारी जीत है। उन्होंने इसके साथ ही आगे टीम के हेड कोच चंद्रकांत पंडित को जीत का क्रेडिट दिया और कहा,मैं इस शानदार जीत का सारा क्रेडिट चंदू सर (कोच चंद्रकांत पंडित) को दूंगा, क्योंकि जिस तरह से उन्होंने चेपॉक पिच को पढ़ा और हमने प्लॉन बताने में मदद की उससे हमें ये जीत मिली। मुझे डर था कि पिच टूट सकती है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और गेंद ज्यादा टर्न नहीं हुई। केकेआर को छोड़कर हर टीम को घरेलू मैदान में फायदा मिला है।

इस दौरान केकेआर के कप्तान नितीश राणा ने एमएस धोनी के फैंस को लेकर मन की बात जाहिर की। उन्होंने कहा कि माही भाई के बहुत सारे फैंस हैं और रिंकू सिंह भी उनमें से एक हैं। उन्हें सीएसके के कप्तान से ऑटोग्राफ मिल रहा है।बता दें कि सीएसके टीम की तरफ से शिवम दुबे के अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना सका। शिवम ने 34 गेंदों पर 48 रनों की पारी खेली। उनके अलावा डेवोन कॉनवे 30 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान एमएस धोनी भी महज 2 रन पर अपना विकेट गंवा बैठे थे।इस तरह से सीएसके टीम 144 रन पर सिमट गई। इसके बाद 145 रन का पीछा करते हुए केकेआर ने कप्तान नितीश राणा (57) और रिंकू सिंह (54) रन की तूफानी पारियों के दम पर लक्ष्य हासिल किया। रिंकू सिंह को मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया।