पहले और दूसरे राउंड में भारतीय तीरंदाजों ने दो-दो अंकों की बढ़त ले ली थी, लेकिन तीसरे राउंड में रूस के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और भारत की बराबरी पर आ गए। 

दुबई में आयोजित वर्ल्ड पैरा तीरंदाजी चैंपियनशिप में पहली बार भारत को सिल्वर मेडल मिला है। श्याम सुंदर और ज्योति की जोड़ी ने भारत को यह पदक दिलाया है। फाइनल मैच में भारत और रूस के बीच बेहतरीन मुकाबला हुआ। भारतीय तीरंदाज आक्रामक दिखे, लेकिन अंतिम दौर में भारत को सिल्वर पदक से संतोष करना पड़ा। 

पहले और दूसरे राउंड में भारतीय तीरंदाजों ने दो-दो अंकों की बढ़त ले ली थी, लेकिन तीसरे राउंड में रूस के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और भारत की बराबरी पर आ गए। चौथे और अंतिम राउंड में रूस ने दो अंकों की निर्णायक बढ़त बनाई और स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। वहीं भारत भारतीय तीरंदाजों को रजत पदक पर संतोष करना पड़ा। 

एशियन चैंपियनशिप में भी दिलाया था पदक
श्याम सुंदर और ज्योति की जोड़ी वर्ल्ड चैंपियनशिप में पहली बार भारत को सिल्वर पदक दिलाने में कामयाब हुई है। इससे पहले भी एशियन चैंपियनशिप में इसी युगल जोड़ी ने भारत को सिल्वर पदक दिलाया था। वर्ल्ड पैरा चैंपियनशिप में भारत को पहला पदक मिला है। ज्योति व श्याम सुंदर के बेहतरीन प्रदर्शन से भारत को दुबई में 148-150 अंको के साथ सिल्वर पदक हासिल किया। टीम के प्रशिक्षक अनिल जोशी ने बताया कि महिला डबल्स रिकर्व टीम  ब्रोंज मेडल के लिए 27 तारीख को मंगोलिया के साथ खेलेगी।