IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच कल यानी 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. तीन मैचों की वनडे सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है. अब सीरीज का फैसला कल यानी 22 मार्च को तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में चेन्नई के चेपॉक मैदान पर होगा. भारत के लिए ये मैच 'करो या मरो' का होगा. सीरीज जीतने के लिए भारत का ये मैच जीतना बहुत जरूरी है. तीसरे और निर्णायक वनडे मैच से पहले भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे हो सकता है रद्द?

चेन्नई से भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में बारिश पूरा खेल बिगाड़ सकती है. अगर ऐसा हुआ तो तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से ड्रॉ हो जाएगी और भारत के हाथ से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने का मौका फिसल जाएगा. चेन्नई में सोमवार को जमकर बारिश हुई है. मंगलवार को भी चेन्नई में बारिश होने के आसार हैं. चेन्नई में कल यानी 22 मार्च को होने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में बारिश का साया है. 

फैंस के लिए चेन्नई से आई ये बेहद बुरी खबर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में कल यानी 22 मार्च को दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा.मौसम विभाग के अनुसार मैच वाले दिन 12 बजे बारिश होने के आसार 16 प्रतिशत हैं. इस दौरान नमी 74 प्रतिशत जबकि 13 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी. दिन बढ़ने के साथ बारिश होने की संभावना कम ही है, लेकिन बीच में बारिश मैच रोक जरूर सकती है.