इंडियन प्रीमियर लीग की नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस ने आखिरकार लंबे इंतजार के बाद अपना लोगो जारी कर दिया। अहमदाबाद आधारित नई फ्रेंचाइजी ने मेटावर्स पर टाइटंस डगऑउट के माध्यम से अपनी टीम का लोगो जारी किया। 
फ्रेंचाइजी ने शनिवार को घोषणा कि थी कि उन्होंने 'द टाइटंस डगआउट' नाम के मेटावर्स में एक वर्चुअल स्पेस बनाया है, जहां फैंस सीधे टीम से जुड़ सकेंगे। इसके बाद आज यानी रविवार को आईपीएल के 15वें सीजन में डेब्यू करने वाल गुजरात टाइटंस ने टीम के लोगो के अनावरण के साथ वर्चुअल दुनिया में एंट्री की। इस आयोजन में मुख्य कोच आशीष नेहरा, कप्तान हार्दिक पांड्या और युवा क्रिकेटर शुभमन गिल एक-दूसरे से बातचीत करते हुए द मेटावर्स में लोगो का खुलासा कर रह हैं। गया है। विक्रम सोलंकी टीम के डायरेक्टर होंगे।
सीवीसी कैपिटल्स ने 5625 करोड़ में खरीदी गुजरात की फ्रेंचाइजी
आईपीएल में इस साल आठ की जगह कुल 10 टीमें खेलेंगी। बीसीसीआई ने आईपीएल के लिए दो नई टीमों का एलान पिछले साल 25 अक्तूबर को किया था। अहमदाबाद को सीवीसी कैपिटल्स ने 5625 करोड़ रुपये में खरीदा था। लखनऊ ने पिछले महीने ही अपने आधिकारिक नाम का एलान किया था। यह टीम लखनऊ सुपरजायंट्स के नाम से जानी जाएगी। वहीं अहमदाबाद ने अपना नाम गुजरात टाइटंस रखा।