अबू धाबी । आईपीएल 20 - 20 क्रिकेट के पहले एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से पराजित करते हुए दूसरे एलिमिनेटर में प्रवेश कर लिया है। जहां उसका मुकाबला दिल्ली से होगा। बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 131 रन का मामूली स्कोर खड़ा किया। जवाब में हैदराबाद ने 2 गेंद शेष रहते 132 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।
अच्छी गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी करने उतरे हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। श्रीवत्स गोस्वामी बिना कोई रन बनाए मोहम्मद सिराज की गेंद पर एबी डिविलियर्स द्वारा कैच कर लिए गये। इसके बाद मनीष पांडे और डेविड वॉर्नर ने मिलकर पारी संभालने की कोशिश की दोनों ने स्कोर 43 रन तक पहुंचाया, लेकिन डेविड वॉर्नर को सिराज की गेंद पर एबी डिविलियर्स ने कैच कर लिया। वार्नर ने 17 गेंदों में तीन चौके की सहायता से 17 रन बनाए। मनीष पांडे भी जल्द ही आउट हो गए। उन्हें एडम जंपा ने एबी डिविलियर्स के हाथों कैच कराया उन्होंने 21 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की सहायता से 24 रन बनाए। प्रियम गर्ग 14 गेंदों में 7 रन बनाकर बहुत धीमा खेलें उन्हें युजवेंद्र चहल ने एडम जंपा के हाथों कैच करा दिया। लेकिन उसके बाद केन विलियमसन और जेसन होल्डर ने पारी संभालते हुए 65 रन की साझेदारी करके हैदराबाद को जीत दिला दी। विलियमसन ने 44 गेंदों में दो चौके और दो छक्के की सहायता से 50 रन बनाए होल्डर ने 18 गेंदों में एक चौके की सहायता से 16 रन का योगदान दिया। बेंगलुरु के लिए मोहम्मद सिराज ने दो एडम जंपा और चहल ने 1 - 1 विकेट लिए।
इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 131 रन बनाए। हैदराबाद ने टॉस जीता और बेंगलुरु को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। बेंगलुरु की शुरुआत अच्छी नहीं रही। दूसरे ओवर में कप्तान विराट कोहली 6 रन बनाकर जेसन होल्डर की गेंद पर श्रीवत्स गोस्वामी द्वारा कैच कर लिए गये। देवदत्त पादिक्कल को भी होल्डर ने 1 रन के स्कोर पर प्रियम गर्ग के हाथों कैच करा दिया। 2 विकेट जल्दी गिरने के बाद एरोन फिंच और एबी डी विलियर्स ने बेंगलुरु की पारी को संभालने की कोशिश की। दोनों ने मिलकर 41 रन जोड़े। एरोन फिंच शाहबाज नदीम की गेंद को उठाकर मारने के चक्कर में अब्दुल समद द्वारा कैच कर लिए गये। मोईन अली राशिद खान के बेहतरीन थ्रो पर 1 रन बनाकर रन आउट हो गए। शिवम दुबे की कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए। 13 गेंद में 8 रन बनाने के बाद होल्डर की गेंद पर डेविड वॉर्नर द्वारा लपक लिए गए। वाशिंगटन सुंदर को 5 रन के स्कोर पर नटराजन ने अब्दुल समद के हाथों कैच करा दिया। लंबे समय से टिके एबीडी विलियर्स 43 गेंदों में पांच चौकों की सहायता से 56 रन बनाने में कामयाब रहे, जिससे बेंगलुरु को 131 तक पहुंचने में सहायता मिली। डिविलियर्स को नटराजन ने बोल्ड कर दिया।