बिलासपुर।  सिविल लाइन क्षेत्र के मंझवापारा में चरित्र संदेह पर पति ने हथौड़ी से सिर में वार कर पत्नी की हत्या कर दी। इस दौरान उनके बच्चे भी घर में ही मौजूद थे। पत्नी की हत्या के बाद आरोपित ने सिविल लाइन थाने में जाकर इसकी जानकारी दी। इस पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर घटना स्थल पहुंची। पुलिस मृतक के बच्चों और आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ले रही है।

सिविल लाइन क्षेत्र के मंझवापारा में रहने वाली हीराकुमारी जीएसटी विभाग में कर्मचारी थीं। बुधवार की सुबह वे घर में ही थीं। घर में काम के दौरान उनका पति अक्षय भार्गव से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर अक्षय ने अपनी पत्नी के सिर में हथौड़ी से कई बार वार कर दिया। महिला की आवाज सुनकर उनके बच्चे अनीश और मनीष जाग गए। जब वे किचन में पहुंचे तो उनकी मां लहूलुहान पड़ी थी। वहीं, उनका पिता मां के सिर में हथौड़ी से वार कर रहा था। अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद अक्षय सीधा सिविल लाइन थाने पहुंचा।

उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। हत्या की बात सुनकर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी सकते में आ गए। उन्होंने अक्षय को हिरासत में लिया। इसके बाद पुलिस की टीम उसे लेकर घटना स्थल में पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की टीम मृतक के स्वजन और उनके बच्चों से पूछताछ कर रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक और उनके पति के बीच आए दिन विवाद होता है।