जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान एक दूसरे को पिछले चार सालों से डेट कर रहे हैं। अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चुप ही दिखाई देती हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान जब जॉर्जिया से मलाइका संग उनके तालमेल के बारे में पूछा गया तो मॉडल ने ऐसा जबाव दिया, जिससे एक बार फिर मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में आ गई हैं।

जॉर्जिया ने एक इंटरव्यू में अपने और अरबाज संग रिश्ते पर बात की। इसी दौरान उनसे मलाइका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, 'मुझे वो बेहद पसंद हैं और मैं उनके सफर की काफी सराहना करती हूं, उन्होंने भी अपने करियर की शुरुआत लगभग जीरो से ही की थी। वो मॉडल थीं, फिर धीरे-धीरे उस मुकाम पर पहुंचीं, जहां वो आज हैं। इसके लिए मैं उन्हें सलाम करती हूं। मेरे लिए वो सही में ऐसी शख्स हैं, जिनकी मैं प्रशंसा करती हूं'।

इससे पहले, अरबाज ने भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने अपने बीच 22 साल के फर्क पर बड़ी बात कही थी। अरबाज ने कहा, 'हमारी उम्र के बीच में काफी ज्यादा फासला है, लेकिन हम दोनों को कभी इसका एहसास नहीं हुआ। कभी-कभी मैं जॉर्जिया से कहता हूं, ये एक छोटा अफेयर हो सकता था, लेकिन जब आप एक रिश्ते में आ जाते हैं तो आपके सामने बहुत से सवाल होते हैं, जिनका जवाब देना जरूरी होता है'। जॉर्जिया और अरबाज के रिश्ते की शुरुआत साल 2018 में हुई थी। दोनों साथ में, अक्सर डिनर डेट पर जाते नजर आते हैं। इससे पहले अरबाज और मलाइका साथ थे। मलाइका अरोड़ा से उनके तलाक को काफी समय गुजर चुका है, लेकिन दोनों आज भी अक्सर एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं।