इन दिनों करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी छोटे पर्दे की सबसे रोमांटिक जोड़ी बनीं हुई है । ‘बिग बाॅस 15‘ से करीब आए करण और तेजस्वी एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को एक-दूसरे पर प्यार लुटाते देखा जाता है। यही नहीं वो मीडिया के सामने भी वो अपना प्यार लुटाने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। इसी बीच अब तेजस्वी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठेगें। 
तेजस्वी प्रकाश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ  लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस और हाथ में फूल लिए खड़ी हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सिर्फ फूल और हाथ में रिंग नजर आ रही है। तेजस्वीर की रिंग बेहद ही खूबसूरत है। वहीं उनके उनके चेहरे की मुस्कान देखकर साफ पता चल रहा है कि वो बेहद ही खुश हैं। फैंस भी एक्ट्रेस की खुशी देखकर काफी खुश हो गए हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए तेजस्वी ने कैप्शन में लिखा, ‘बिग डे।‘

तेजस्वी प्रकाश की इन तस्वीरों पर फैंस के लगातार रिएक्शन नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ फैंस कंफ्यूज दिख रहे हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि इन तस्वीरों में तेजस्वी के साथ करण कुंद्रा नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में फैंस उनसे करण के प्रपोजल के बारे में पूछ रहे हैं। इन फोटोज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘ तेजू खेल गई हमारे साथं।' तो दूसरे ने लिखा, ‘क्या जो मैं सोच रहा हूं वही हुआ है या कुछ और है।' वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘स्कैम हुआ है, हमें लगा करण ने प्रपोज किया लेकिन ये तो कुछ और निकला।