मुम्बई । पूर्व भारतीय क्रिकेटर और महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर के अनुसार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अच्छे प्रदर्शन के आधार पर कई खिलाड़ी आगामी टी20 विश्व कप क्रिकेट मुकाबले के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं। गावस्कर के अनुसार गुजरात टाइटंस टीम की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या के पास भी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी का अच्छा अवसर है पर इसके लिए उन्हें बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी भी करनी होगी। पांड्या पिछले साल टी20 विश्व कप में अपनी टीम मुम्बई इंडियंस के बाहर होने के कारण ज्यादा नहीं खेल पाये थे। तब उन्होंने गेंदबाजी नहीं की थी। इसलिए उन्हें टीम इंडिया में भी जगह नहीं मिली। गावस्कर का अनुमान है कि यदि इस बार पांड्या अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो उन्हें टीम में जगह मिल सकती है।  
हार्दिक को पिछले आईपीएल के बाद से ही गेंदबाजी न कर पाने ओर खराब फिटनेस के कारण टीम में शामिल नहीं किया गया है। इस बार मामला अलग है। गुजरात टाइटन की लखनऊ सुपर जायंट्स पर 5 विकेट से जीत के दौरान इस ऑलराउंडर ने तेज गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवरों का कोटा भी पूरा किया था। हार्दिक इस सत्र में टाइटंस की अगुवाई कर रहे हैं और उनके पास निश्चित रूप से अपने को साबित करने का अवसर है। पूर्व कप्तान ने कहा कि  
हार्दिक ने 4 ओवरों में 37 रन दिए और इस दौरान वह अकसर 140-किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंक रहे थे। उन्होंने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाते हुए 28 गेंदों में 33 रन भी बनाए। वह आगे भी इसी प्रकार बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी करते रहे तो विश्व टी 20 के लिए उनकी दावेदारी पक्की हो जाएगी।