छत्तीसगढ़ में भिलाई की छात्रा प्रियंका मर्डर केस में एक नया VIDEO सामने आया है। जिसमें हत्यारा आशीष साहू अपनी कार में शव को लेकर जाता दिख रहा है। दरअसल, शेयर मार्केट में घाटा होने के बाद उसने छात्रा की हत्या कर दी। छात्रा को उससे करीब 11 लाख रुपए लेने थे। वारदात के बाद चार दिन तक वह शव को अपनी दुकान में छिपाकर रखा था। फिलहाल आरोपी आशीष साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भिलाई सेक्टर 7 निवासी प्रियंका सिंह पिता बृजेश सिंह (24) सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकरापारा मन्नू चौक स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल में रूम लेकर रहती थी। वह यहां PSC की तैयारी कर रही थी। बीते 15 नवंबर को वह अचानक गायब हो गई। उसके परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया, तब मोबाइल बंद मिला। उसके रूम पार्टनर से पूछने पर पता चला कि वह रूम नहीं लौटी है। इससे घबराए प्रियंका का भाई हिमांशु सिंह दूसरे दिन बिलासपुर पहुंचा और सिटी कोतवाली थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। तब से पुलिस उसकी लगातार तलाश में जुटी हुई थी।

इसी दौरान पुलिस को पता चला की कस्तूरबा नगर मे एक कार से बदबू आ रही है। वहां सिल्वर रंग की CG-10-F-3472 नंबर की सेंट्रो हुंडई कार बहुत दिनों से खड़ी है। मामले में सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की तो कार से शव मिला। बाद में जांच करने पर पता चला कि यह शव प्रियंका सिंह का है। सुनने में आ रहा है कि युवती ने शेयर मार्केट मे पैसे लगाए थे। पैसे के लेनदेन को लेकर गला दबाकर उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है।

गला दबाकर मार डाला
15 नवंबर को दोपहर करीब डेढ़ बजे प्रियंका आशीष साहू की दुकान पहुंची थी। इस दौरान वह पैसे मांगते हुए आशीष को चिल्लाने लगी। आशीष ने उसे दुकान के अंदर बैठकर बात करने बुलाया। फिर दुकान का शटर गिरा दिया। प्रियंका के मना करने पर उसने ग्राहक आने पर डिस्टर्ब होने की बात कहने लगा। बातचीत के दौरान ही उनके बीच बहस हो गई और आशीष ने गला दबाकर प्रियंका को मार दिया।

चार दिन तक दुकान में रखा शव
प्रियंका के चिल्लाने पर आवाज न आए इसलिए उसने मेडिकल स्टोर में रखे रूई का बंडल निकालकर उसके मुंह में दबा दिया। हत्या के इस वारदात में हैरानी की बात यह है कि, आरोपी आशीष चार दिन तक लाश को दुकान में छिपाकर रखा रहा। और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। दुकान और आसपास बदबू न फैले, इसके लिए आरोपी आशीष परफ्यूम और सेंटेड अगरबस्ती का उपयोग करता रहा।

आरोपी आशीष साहू के पकड़े जाने और प्रियंका की लाश कार से बरामद होने के बाद पुलिस ने दोबारा जांच की, तब सामने की दुकान का CCTV फुटेज देखा गया, जिसमें शनिवार की सुबह करीब 4 बजे आशीष अपनी दुकान से प्रियंका का शव निकालते नजर आ रहा है। पुलिस ने दुकान के CCTV से फुटेज निकाल लिया है। आरोपी आशीष साहू ने प्रियंका की हत्या की बात कबूल ली है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसकी दुकान के सामने नाली से प्रियंका का मोबाइल भी बरामद कर लिया है, जिसे उसने हत्या की वारदात के बाद नाली में डाल दिया था।