आग से आसपास के रहवासी भी दहशत में आ गये। आग इतनी भीषण थी की कुछ ही समय में दुकान के सेकंड फ्लोर और छत पर रखा इलेक्ट्रॉनिक का सामान जलकर ख़ाक हो गया।नुकसान का आंकलन नही हो पाया है।
उज्जैन शहर के व्यस्ततम मार्केट में से एक मालीपुरा की जवाहर वॉच, मोबाइल शॉप पर बुधवार शाम को भीषण आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया। दुकान में रखे मोबाइल, सहित अन्य एसेसरीज जलकर ख़ाक हो गई। आग इतनी भीषण थी कि दूर से ही दिखाई दे रहे थी। जिससे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। 

आग से दहशत का माहौल

शहर के सबसे व्यस्त मार्ग मालीपुरा क्षेत्र में संचालित होने वाली जवाहर वॉच नामक मोबाइल की दुकान पर भीषण आग लगने से क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। आग से आसपास के रहवासी भी दहशत में आ गये। आग इतनी भीषण थी की कुछ ही समय में दुकान के सेकंड फ्लोर और छत पर रखा इलेक्ट्रॉनिक का सामान जलकर ख़ाक हो गया।
आग की सूचना पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस दुर्घटना में कोई जनहानि नही हुई है। जब दुकान में आग लगी उस समय में आधे दर्जन के करीब खरीदारी करने वाले मौजूद थे। 

नुकसान का आंकलन नही हो सका

जवाहर मोबाइल दुकान के संचालक राजेश ने बताया कि सेकंड फ्लोर पर गोदाम है, उसकी छत और आग लगी। आग दुकान की दूसरी मंजिल पर भी लग गई थी जिसके कारण कुछ सामान सेकेण्ड फ्लोर का भी जला गया है। फिलहाल यह गनीमत है की कोई जनहानि नहीं हुई। आग किन कारणों से लगी साथ ही कितना नुकसान हुआ है इसका अभी आंकलन नहीं कर पाए है।

चौड़ाई काम होने के कारण आग बुझाने में आई दिक्कत

आग बुझाने पहुंचे फ़ायर कर्मी ने जानकारी देते हुए बताया कि तीन मंजिला दुकान पर संभवत: शॉट-सर्किट की वजह से आग लगी है, आग बिल्डिंग के सबसे ऊपरी मंजिल पर लगी थी। व्यस्तम मार्ग होने और रोड की चौड़ाई काम होने के कारण आग बुझाने में थोड़ी दिक्कत आई,पर आग पर काबू पा लिया गया है।