लाहौर । ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स फॉल्कनर ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में अनुबंध राशि नहीं मिलने पर लीग छोड़ने के साथ ही होटल में भी जमकर हंगामा किया है। इस ते गेंदबाज ने सोशल मीडिया ट्विटर पर पीसीबी की आलोचना करते हुए कहा कि उसने अनुबंध का सम्मान नहीं किया और उसकी ओर से गलत बयान दिये जा रहे हैं। पीएसएल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम की ओर से खेलने वाले फॉल्कनर इतने गुस्से में आ गये कि उन्होंने हवाई अड्डे के लिए रवाना होने से पहले होटल के लॉबी फ्लोर में लगे झूमर तक अपने बल्ले से तोड़ दिये।  इसके बाद वह 
पीसीबी अधिकारियों से बातचीत कर जब बाहर निकले थे तो नाराज नजर आ रहे थे। 
फॉल्कनर ने हालांकि इसके बाद अपने व्यवहार के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी और सोशल मीडिया पर लिखा, पीसीबी ने उनका सम्मान नहीं किया। साथ ही लिखा, मैं पाक क्रिकेट प्रशंसकों से माफी मांगता हूं। मुझे पिछले 2 मैचों से हटना पड़ा। पीसीबी ने अनुबंध समझौते को पूरा नहीं किया। इसलिए मुझे पीएसएल छोडऩा पड़ा है। मैं यहां परे समय रहा पर वे लगातार झूठ बोलते रहे। पीएसएल छोडऩे में दुख होता है क्योंकि मैं पाक में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को वापस लाने में मदद करना चाहता था क्योंकि बहुत सारी युवा प्रतिभाएं हैं और प्रशंसक अद्भुत हैं पर पीसीबी और पीएसएल प्रबंधन से मुझे जो बदला मिला है वह अपमानजनक है। मुझे यकीन है कि आप सभी मेरी स्थिति को समझते होंगे। वहीं दूसरी ओर पीसीबी ने कहा कि फॉल्कनर के आरोप गलत और आधारहीन हैं ओर इस मामले में हम जल्द ही एक बयान जारी करेंगे। 
वहीं कहा जा रहा है कि पीसीबी ने फॉल्कनर द्वारा दिए खाते में 70 फीसदी भुगतान कर दिया था। बाकी 30 प्रतिशत टूर्नामेंट के 40 दिनों के बाद दिया जाना है उस को लेकर विवाद उठा। फॉल्कनर के जिस बैंक खाते में पैसे गए थे, उसका वह इस्तेमाल नहीं कर रहे थे। उन्होंने दूसरे खाते में पैसे ट्रॉफसर करने का अनुरोध किया तो बैंक ने शुरुआत में पैसे ट्रॉसफर करने से इंकार कर दिया। फॉल्कनर के इस व्यवहार पर पाक प्रशंसकों ने नाराजगी जतायी है। वहीं ग्लैडिएटर्स टीम का कहना है कि यह पीसीबी और इस खिलाड़ी के बीच का मामला है।