खंडवा ।    सिविल लाइन स्टेडियम से क्रिकेट खेल कर लौट रहे किशोर को रेलवे ओवरब्रिज पर बस ने रौंद दिया। वह साइकिल से घर जा रहा था। ओवरब्रिज के बस स्टैंड के छोर पर सामने से आ रही बस से टकराने पर वह गिर गया। सिर पर से बस का टायर निकलने से मौके पर ही किशोर ने दम तोड़ दिया। मंगलवार को सुबह करीब 9:30 बजे की है घटना है। 15 वर्षीय कृष्णा त्रिलोक प्रसाद गंगराड़े निवासी पाकिस्तान गोदाम गोशाला रोड साइकिल से स्टेडियम क्रिकेट मैच खेलने गया था। घर लौटते समय दुर्घटना का शिकार हो गया। दुर्घटना के बाद ओवर ब्रिज पर भारी भीड़ जमा हो गई, इससे पुल पर ट्रैफिक जाम हो गया। दुर्घटना की जानकारी लगने पर कोतवाली थाने से पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंच कर शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बस को जब्त कर थाने में खड़ा किया है।

एक सप्ताह से जा रहा था मैच खेलने

कृष्णा 9वी कक्षा का छात्र है। करीब एक सप्ताह से वह मैच खेलने स्टेडियम जा रहा था। रोज पिता उसे छोड़ने जाते थे, आज वह खुद साइकिल से गया था।

बेसुध हुई मां

दुर्घटना की खबर मिलते ही कृष्णा की मां और पिता मौके पर पहुंचे बेटे की हालत देखकर मां बेसुध हो गई। बेटे की मौत से दुखी सजनवा लोग इस हादसे के लिए शहर की बदहाल यातायात व्यवस्था को दोषी ठहरा रहे हैं। बताया जाता है कि रेलवे और ब्रिज पर भारी वाहनों का दबाव कम करने के लिए प्रशासन द्वारा हरसूद हरदा जस वाली की ओर जाने वाली बसों के लिए सूरजकुंड पर बस स्टैंड बनाया गया है, वहीं से पिछले करीब 1 साल से बसों का संचालन हो रहा है। इसके बावजूद हरदा जाने वाली बस पुराने बस स्टैंड से कैसे संचालित हो रही थी इस पर लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे है। कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि बस चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। बस को जब्त कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में किया जा रहा है।