नई दिल्ली । सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नवोदित कलाकारों को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है हर रोज किसी नई प्रतिभा का उदय रहा है। एक नवोदित गायिका फरमानी नाज को सोशल मीडिया ने 'अर्श से फर्श' पर पहुंचा दिया है। 'हर हर शंभू' गाकर मशहूर हुईं फरमानी नाज के गाने पर भले ही विवाद हो रहा है, लेकिन इतना तो तय है कि सिंगर की फैन फॉलोइंग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है। फरमानी के फैन्स सिर्फ आम लोग ही नहीं हैं, बल्कि भारतीय सैनिक भी फरमानी के गाने को पसंद कर रहे हैं।
यकीन नहीं आता, तो यहां वीडियो को देख लीजिए। वीडियो में कई सारे सैनिक फरमानी नाज संग फैन मोमेंट शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। फॉर्मल यूनिफॉर्म में कई सारे जवान फरमानी संग सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। कुछ जवानों के हाथ में तिरंगा झंडा भी है। फरमानी भी वीडियो में अपने फेम और उन्हें मिल रही इज्जत को एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो को फरमानी नाज के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। देश के सैनिकों से इतनी इज्जत और सम्मान पाकर किसी का भी दिल खुश हो सकता है। फरमानी की खुशी भी सातवें आसमान पर हैं। ये वीडियो देखकर फरमानी के फैंस का दिल खुशी से बाग-बाग हो जाएगा।
स्वतंत्रता दिवस से पहले फरमानी देश भक्ति के रंग में रंगी हुई नजर आ रही हैं। फरमानी की सादगी लोगों के दिलों को जीत रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में देशभक्ति का गाना चल रहा है। कहना पड़ेगा फरमानी एक गाने के बाद ही स्टार बन गई हैं।  बता दें कि जिस गाने को गाकर फरमानी नाज रातोंरात स्टार बनी हैं, उसे यूट्यूब से हटा दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर हर शंभू गाने की वजह से फरमानी नाज फेमस हुईं, वो उनका ओरिजनल गाना नहीं है। उसे अभिलिप्सा पांडा ने गाया है। गाने के राइटर जीतू शर्मा हैं। गाने के सिंगर और राइटर को क्रेडिट न देने की वजह से फरमानी के गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया है।