नई दिल्ली । गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले रवींद्र जडेजा एमएस धोनी, ऋतुराज गायकवाड़ और मोईन अली को रीटेन किया। ऑक्शन में उन्होंने ऐसी टीम बनाई जो बीते साल की तरह इस वर्ष भी खिताब जीत सके। दो दिन तक चले आईपीएल नीलामी में सीएसके ने खिलाड़ियों का शानदार पूल बनाया। जिसमें नए और पुराने खिलाड़ियों का बेहतर तरीके से समावेश किया गया था। 
इस ऑक्शन में चेन्नई ने रॉबिन उथप्पा को उनके बेस प्राइस पर खरीदा। उथप्पा को टीम में शामिल करने के दो दिन बाद एमएस धोनी ने उन्हें फोन किया। बातचीत के दौरान धोनी ने उनसे क्या कहा इसका खुलासा अब उथप्पा ने किया। नीलामी में सीएसके ने कुछ युवा खिलाड़ियों पर दांव लगाया। जिनमें तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, राजवर्धन हैंगरगेकर और केएस आसिफ शामिल थे। इनके अलाव फ्रेंचाइजी ने ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर और अंबाती रायडू जैसे पुराने खिलाड़ियों पर भरोसा जताया। दीपक चाहर को सीएसके ने 14 करोड़ में खरीदा। जबकि उथप्पा को उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रुपये में खरीदा गया। चेन्नई में दोबारा लौटने के बाद रॉबिन उथप्पा से धोनी ने फोन पर क्या कहा उसके बारे में उन्होंने खुद बताया। 
आर अश्विन के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए ने उथप्पा ने कहा एमएस धोनी ने मुझे दो दिन बाद फोन किया। बोले मिलते हैं भाई। आपका टीम में स्वागत है। मैंने कहा कि मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद। धोनी ने कहा मेरा इस निर्णय से कुछ लेना देना नहीं है। मैंने दो कारणों के चलते कुछ नहीं किया। एक है अपने भले के लिए, दूसरा अगर इस फैसले से मेरा कुछ लेना देना है तो लोग हमेशा यही सोचेंगे क्योंकि तुम मेरे दोस्त हो। मैंने तुम्हें टीम में चुना है। इसलिए मेरा इस निर्णय से कुछ लेना देना नहीं था।