शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म पठान मूवी अगर आपने देखी है तो फिल्म का क्लाइमैक्स सीन आपको बखूबी याद होगा। सलमान खान की स्पेशल अपीयरेंस ने इस फिल्म को यादगार बना दिया।

वहीं, शाहरुख और सलमान के बीच बातचीत का डायलॉग, "तीस साल हो गए यार..अब छोड़ देना चाहिए।' दूसरा डायलॉग "हमें ही करना पड़ेगा भाई, देश का सवाल है.... बच्चों पर नहीं छोड़ सकते।" काफी चर्चा में रही।

सीएसके क्रिकेटर्स पर चढ़ा पठान का जादू

इस समय देश में आइपीएल का महामहोत्सव चल रहा है। सोमवार यानि 17 अप्रैल को चेन्नई ने बैंगलोर को रोमांचक मुकाबले में 8 रनों से शिकस्त दी है। इस समय चेन्नई ऑन फील्ड शानदार लय में दिख रही है। वहीं, ऑफ फील्ड में भी चेन्नई के खिलाड़ी खूब धमाल मचा रहे हैं।

दरअसल, चेन्नई के क्रिकेटर रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़ और बेन स्टोक्स के एक एड फिल्म का वीडियो खूब चर्चा में है। इस एड फिल्म को पठान मूवी की यादगार सीन शाहरुख-सलमान वाली जुगलबंदी की तरह रीक्रिएट किया गया।

जडेजा ने बोले शाहरुख के डायलॉग

एड में जडेजा कहते हैं, 'मैं कभी कभी सोचता हूं यार 15 साल हो गए हैं। ये जगह लेगा कौन।' फिर जड्डू और ऋतुराज एक साथ कहते हैं, 'वो....' इसके बाद दोनों बोलते हैं, "हमें ही करना पड़ेगा भाई। लीग का सवाल है। बच्चों पर नहीं छोड़ सकते। एक काम कर तू मुझे अपनी टीम में रख ले, मैं तुझे अपनी टीम में रख लेता हूं।' इसके बाद स्ट्रोक की एंट्री होती है. वो बोलते हैं, 'ओए मेरे पास सबकुछ है।"

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आ रहे हैं।