छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बाइकर अवतार सामने आया है। मुख्यमंत्री ने सीएम हाउस परिसर में ही स्पोर्ट्स बाइक चला रहे हैं। इसका वीडियो मुख्यमंत्री कार्यालय के सोशल मीडिया एकाउंट से जारी हुआ है। इस वीडियो में मुख्यमंत्री रेड शर्ट, ब्लैक जैकेट, गॉगल और हेलमेट लगाए बाइक दौड़ाते नजर आ रहे हैं। पंजाबी ट्रैक आय एम राइडर.के साथ साझा हुआ यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा, काका हीरो लग रहे हैं। 

छत्तीसगढ़ मोटर स्पोर्ट एसोसिएशन की मेजबानी में यह चैम्पियनशिप 5 और 6 मार्च को बूढ़ा तालाब आउट डोर स्टेडियम में होनी है। बताया जा रहा है, पहले दिन यानी 5 मार्च को बाइकर्स का ट्रायल और रिहर्सल होगी। प्रदर्शन और मोटर स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया के मानकों पर खरा उतरने वालों को अंतिम प्रतियोगिता में उतरने का मौका मिलेगा। दोनों दिन यह स्पर्धा में 3 बजे से बाइकर्स का खेल शुरू होगा। पहले दिन दर्शकों की एंट्री फ्री होगी। बताया जा रहा है, स्टेडियम की क्षमता से 50% दर्शकों को प्रवेश दिया जाएगा। माना जा रहा है, आयोजक करीब 15 हजार दर्शकों को आने देंगे। प्रतियोगिता के अंतिम दिन केवल आमंत्रित दर्शकों को प्रवेश दिया जाएगा।

प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए अब तक 50 खिलाड़ी अपना नाम दे चुके हैं। पंजीयन की प्रक्रिया अब भी जारी है। इच्छुक खिलाड़ी स्टेडियम परिसर में शाम 5 बजे से रात 9 बजे तक पंजीयन करा सकते हैं। इस रेस में हिस्सा लेने के लिए बाइक का मोडिफाइड होना जरूरी है। मडगार्ड और इंडिकेटर को बाइक से निकालना होगा। उसके अलावा राइडिंग सेफ्टी एसेसिरीज भी बाइकर के पास होने चाहिए।