छत्तीसगढ़ राज्य के नए राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन 23 फरवरी को शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह को लेकर तैयारियों जोरों पर है। इस संबंध में मुख्य सचिव अमिताभ जैन की अध्यक्षता में मंत्रालय महानदी भवन में बैठक आयोजित की गई। 

मुख्य सचिव ने राज्यपाल के आगमन पर एयरपोर्ट पर स्वागत सहित अन्य व्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। बैठक में राज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए बैठक व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था सहित तमाम व्यवस्थाओं की तैयारियों के संबंध में अधिकारियों से विचार-विमर्श किया।  

व्यवस्थाओं को लेकर दिए निर्देश
बैठक में शपथ ग्रहण समारोह के कार्यक्रम, अतिथियों की व्यवस्था सहित अन्य व्यवस्थाओं के संबंध में अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए गए। 

बैठक में ये रहे शामिल
बैठक में अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री सुब्रत साहू, प्रमुख सचिव संसदीय कार्य डॉ. आलोक शुक्ला, सचिव राज्यपाल अमृत खलखो, सचिव सामान्य प्रशासन डीडी सिंह, सचिव लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण प्रसन्ना आर, सचिव राजस्व एनएन एक्का, कमिश्नर रायपुर यशवंत कुमार, कलेक्टर रायपुर डॉ. सर्वेश्वर भुरे, आईजी रायपुर अजय यादव, आयुक्त नगर निगम मयंक चतुर्वेदी सहित जनसम्पर्क, लोक निर्माण और अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।